The Sydney Sixers have named a 16-player squad for their must-win clash with the Melbourne Stars tomorrow night at the MCG.
The Sydney Sixers have named a 16-player squad for their must-win clash with the Melbourne Stars tomorrow night at the MCG.


सिडनी सिक्सर्स ने कल रात एमसीजी में मेलबर्न स्टार्स के साथ होने वाले मुकाबले के लिए 16 खिलाड़ियों की टीम घोषित की है।


बुधवार को कॉफ़्स हार्बर में एक छोटे से मैच में मामूली हार से पहले थंडर और हीट के खिलाफ लगातार रद्द किए गए मुकाबलों सहित बारिश से प्रभावित मैचों की एक श्रृंखला के बाद जीत हासिल करने के लिए सिक्सर्स मेलबर्न की ओर बढ़ रहे हैं।

 

वर्तमान में नियमित सत्र में तीन मैच शेष रहते हुए केएफसी बीबीएल|13 सीढ़ी पर तीसरे स्थान पर बैठे सिक्सर्स को शीर्ष दो के संपर्क में बने रहने के लिए जीत की आवश्यकता होगी क्योंकि प्रतियोगिता अपने घर की ओर बढ़ रही है।


इस ब्लॉकबस्टर मुकाबले में लीग के कुछ सबसे बड़े नाम आमने-सामने होंगे, जिसमें सिक्सर्स की गेंदबाजी इकाई क्रिकेट के सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक पर स्टार्स के बड़े हिटरों से भिड़ेगी।

 

यदि चुना जाता है, तो यह मैच क्लब के लिए सीन एबॉट की 100वीं उपस्थिति को चिह्नित करेगा क्योंकि वह लीग में 150 विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बनना चाहते हैं, वर्तमान में उनके नाम पर 149 विकेट हैं।


इसके अतिरिक्त, यदि क्लब का चयन किया जाता है तो दिग्गज स्टीफन ओ'कीफ बिग बैश में अपनी 100वीं उपस्थिति दर्ज कराएंगे, जिन्होंने पिछली गर्मियों में क्लब के लिए तिगुने आंकड़े खरीदे थे; अब चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में क्लब के लिए 99 लीग प्रदर्शन और छह आउटिंग के साथ।

 

शनिवार रात के मुकाबले की पहली गेंद शाम 7.15 बजे (एईडीटी) निर्धारित है और इसका फॉक्स क्रिकेट, कायो और एसईएन के माध्यम से सीधा प्रसारण किया जाएगा।


Sydney Sixers squad v Melbourne Stars


सीन एबॉट, जैक्सन बर्ड, टॉम कुरेन, जोएल डेविस, बेन द्वारशुइस, जैक एडवर्ड्स, मोइजेस हेनरिक्स, डैनियल ह्यूजेस, हेडन केर, टॉड मर्फी, स्टीफन ओ'कीफ, कर्टिस पैटरसन, मिच पेरी, जोश फिलिप, जॉर्डन सिल्क, जेम्स विंस।